Laal Singh Chaddha Box Office Collection: आमिर खान की फिल्म का पहले दिन नहीं चला कुछ खास जादू, कमाए इतने करोड़ - Everything Radhe Radhe

Subscribe Us

Friday 12 August 2022

Laal Singh Chaddha Box Office Collection: आमिर खान की फिल्म का पहले दिन नहीं चला कुछ खास जादू, कमाए इतने करोड़

 

Laal Singh Chaddha Box Office Collection: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) रक्षाबंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ये आमिर को मोस्ट अवेटिड फिल्म थी. आमिर की इस फिल्म से बहुत उम्मीदें लगाई जा रही थीं मगर पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर लग रहा है कि ये फिल्म ऑडियन्स को कुछ खास पसंद नहीं आई है. जी हां लाल सिंह चड्ढा का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म की शुरुआत काफी स्लो रही है.

लाल सिंह चड्ढा में आमिर के साथ करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. नागा चैतन्य ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. हॉलीडे पर रिलीज होने का भी लाल सिंह चड्ढा को कुछ खास फायदा नहीं हुआ है. आपको फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में बताते हैं.

पहले दिन कमाए इतने करोड़
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ने पहले दिन करीब 10-11 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म ने कुछ एरिया में अच्छी कमाई की है मगर हॉलीडे का लाल सिंह चड्ढा को कोई फायदा होता नहीं नजर आ रहा है. हालांकि ये कलेक्शन वीकेंड तक बढ़ने की उम्मीद है. जब से फिल्म सही ऑडियन्स को टारगेट करेगी उसके बाद से कलेक्शन में इजाफा होने लगेगा.

एडवांस बुकिंग से कर लिया था इतना बिजनेस
रिपोर्ट्स की माने तो आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा 180 करोड़ के बजट में बनी है. रिलीज से पहले ही फिल्म की काफी अच्छी कमाई हो गई थी. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही 11.5 करोड़ का बिजनेस कर लिया था.

रक्षाबंधन से हुई टक्कर
गुरुवार को आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ अक्षय कुमार की रक्षाबंधन भी सिनेमाघरों पर रिलीज हुई है. रक्षाबंधन से क्लैश का भी असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिला है. दोनों ही फिल्में बड़े स्टार की हैं जिन्हें देखने के लिए फैंस एक्साइटेड थे.

No comments:

Post a Comment