Raju Srivastava Health Update: कैसी है एक्टर और कॉमेडियन एक्टर राजू श्रीवास्तव की हालत, सामने आया ये लेटेस्ट अपडेट - Everything Radhe Radhe

Subscribe Us

Friday 12 August 2022

Raju Srivastava Health Update: कैसी है एक्टर और कॉमेडियन एक्टर राजू श्रीवास्तव की हालत, सामने आया ये लेटेस्ट अपडेट

 Raju Srivastava latest condition: कॉमेडियन एक्टर राजू श्रीवास्तव की हेल्थ का अपडेट जानने के लिए उनके फैंस परेशान हो रहे हैं. इस बीच उनके भाई अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि उनके भाई की पत्नी शिखा श्रीवास्तव भी दिल्ली आ गई हैं, ताकि वह अपने पति के पास रह सकें. 

Raju Srivastava Health Update: कैसी है एक्टर और कॉमेडियन एक्टर राजू श्रीवास्तव की हालत, सामने आया ये लेटेस्ट अपडेट

Raju Srivastava health update: लोकप्रिय हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत नाजुक है और वह लगातार दूसरे दिन भी अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की गहन चिकित्सा इकाई (ICU) में जीवन रक्षक प्रणाली (Ventilator) पर हैं. सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. गौरतलब है कि बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद 58 वर्षीय श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी.

हालत अब भी नाजुक

एक सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया ‘श्रीवास्तव की हालत नाजुक है और वह आईसीयू में जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं.’ बताते चलें कि राजू श्रीवास्तव का इलाज कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ. नितीश नाइक की निगरानी में किया जा रहा है. 

भाई ने दी खबर

राजू श्रीवास्तव के भाई अशोक श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया था कि हास्य कलाकार को व्यायाम करते समय दिल का दौरा पड़ा. उन्होंने कहा था, ‘वह नियमित व्यायाम कर रहे थे और ट्रेडमिल पर दौड़ते समय, वह अचानक गिर गए. उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तत्काल एम्स अस्पताल ले जाया गया.’दिल्ली पहुंची पत्नी

अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि उनके भाई की पत्नी शिखा श्रीवास्तव भी दिल्ली आ गई हैं, ताकि वह अपने पति अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि उनके भाई की पत्नी शिखा श्रीवास्तव भी दिल्ली आ गई हैं, ताकि वह अपने प के पास रह सकें. राजू श्रीवास्तव इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 1980 के दशक के अंत से सक्रिय हैं, लेकिन वह ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले एडिशन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रिय हो गए.

उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉबे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में अभिनय किया. श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस’ सीजन तीन में भी भाग लिया था. इस समय श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं.

No comments:

Post a Comment