Sushmita Sen: ललित मोदी से अफेयर के बाद पहली बार लाइव आईं सुष्मिता सेन, बोलीं- 'जब हम चुप रहते हैं तो...' - Everything Radhe Radhe

Subscribe Us

Friday 12 August 2022

Sushmita Sen: ललित मोदी से अफेयर के बाद पहली बार लाइव आईं सुष्मिता सेन, बोलीं- 'जब हम चुप रहते हैं तो...'

 

Sushmita Sen Lalit Modi: सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते की खबर हाल ही में सामने आई थी, जिसके बाद दोनों काफी चर्चाओं में रहे थे. अब सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपनी बात कही है.

Sushmita Sen Lalit Modi Affair: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पिछले कुछ समय से ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ रिश्ते को लेकर चर्चाओं में चल रही हैं. आईपीएल फाउंडर ललित मोदी ने सोशल मीडिया के ज़रिए फोटोज शेयर करते हुए बताया था कि वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जिसके बाद अभिनेत्री को काफी ट्रोल होना पड़ा था. हालांकि बाद में सुष्मिता ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था. वहीं अब सुष्मिता ने लाइव आकर कई बातें कही हैं.

इंस्टाग्राम पर लाइव आई सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन इंस्टाग्रम पर लाइव आईं, जहां सबसे पहले उन्होंने ‘रक्षा बंधन’ की बधाई दी और फिर अपने बात को आगे बढ़ाया. सुष्मिता ने कहा कि सोशल मीडिया पर सभी लोग अपने-अपने विचार रख सखते हैं औ मुझे भी यहां बने रहना पंसद है. ये हमारे घर की तरह जिसे हम बड़ी खूबसूरती से रखते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो अपनी नेगेटिव बातों से इसको बिगाड़ते हैं.

लोगों की बातों से नहीं पड़ता फर्क

अपने इस लाइव में ट्रोलर्स को जवाब देते हुए सुष्मिता ने कहा कि लोग उनके बारे में कैसी बातें करते हैं इससे उन्हें कुछ फर्क नहीं पड़ता और इसलिए ही वो कम बोलती हूं. एकट्रेस ने आगे कहा कि जब हम चुप रहते हैं तो लोग हमें कमजोर समझ लेते हैं और फिर कई बार हमें चुप्पी तोड़ जवाब देना पड़ता है.

ललित मोदी के इस कमेंट ने बटोरी थी सुर्खियां

बहरहाल, हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इंस्टाग्राम पर स्विमसूट में एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज़ देख ललित मोदी (Lalit Modi) भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए थे औऱ उन्होंने सुष्मिता को ‘हॉट’ बताया था.

No comments:

Post a Comment