Bhojpuri Video Song: नम्रता मल्ला का ये भोजपुरिया गाना मचा रहा बवाल, दिलकश अदाएं और कातिलाना डांस छुड़ा देंगे पसीने - Everything Radhe Radhe

Subscribe Us

Sunday 8 September 2024

Bhojpuri Video Song: नम्रता मल्ला का ये भोजपुरिया गाना मचा रहा बवाल, दिलकश अदाएं और कातिलाना डांस छुड़ा देंगे पसीने

 Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी दिलकश अदाओं और कातिलाना अंदाजा के लिए जानी जाती हैं. उनके गाने भी फैंस के बीच खूब वायरल होते है, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार मजेदार गाना फैसं के बीच छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस अपने किलर मूव्स से उनके दिलों को घायल कर रही हैं. 


Namrata Malla Bhojpuri Video Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं. उनकी अदाएं और डांस मूव्स फैंस के दिलों पर छा जाते हैं. उनके गाने अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं. हाल ही में उनका एक गाना 'बलमुआ के बल्लम' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में नम्रता मल्ला अपने शानदार डांस से सबका दिल जीत रही हैं. गाना फैंस के बीच था गए हैं. 


'बलमुआ के बल्लम' गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है और फेमस हो रहा है. गाने के वीडियो में नम्रता हमेशा की तरह अपनी दिलकश अदाओं और कातिलाना डांस का जादू चलाती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में नम्रता गुलाबी रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही गाने में उनकी खूबसूरती फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं. गाने में उनके लुक और डांस को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस गाने को भी बेहद पसंद किया जा रहा है, जिस पर आ रहे व्यूज से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. 

फैंस के बीच छाया नम्रता मल्ला का गाना 

गाने में नम्रता मल्ला के किलर मूव्स ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है. गाने की धुन और बीट्स लोगों को खूब भा रहे हैं. नम्रता मल्ला की परफॉर्मेंस और उनकी अदाओं की वजह से ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है. उनके फैंस इस गाने को बार-बार देख रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. गाने के वीडियो में नम्रता मल्ला बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस गाने ने अब तक 20 करोड़ से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं.


गाने ने बटोर लिए 20 करोड़ से ज्यादा व्यूज


फैंस गाने के साथ-साथ नम्रता मल्ला की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को समर सिंह और नेहा राज ने साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल आलोक यादव ने लिखे हैं, जबकि इसको म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है. इसके अलावा भी नम्रता के कई गाने अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. फैंस उनके नए-नए गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. नम्रता मल्ला की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है और वे भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक बन चुकी हैं. 


The Greatest of All Time Hindi Dubbed Movie Download

No comments:

Post a Comment