Ganesh Chaturthi 2024: रकुल प्रीत ने शादी के बाद मनाई पहली गणेश चतुर्थी तो सारा अली खान ने की पूजा, शिल्पा शेट्टी ने भी मचाई धूम - Everything Radhe Radhe

Subscribe Us

Sunday 8 September 2024

Ganesh Chaturthi 2024: रकुल प्रीत ने शादी के बाद मनाई पहली गणेश चतुर्थी तो सारा अली खान ने की पूजा, शिल्पा शेट्टी ने भी मचाई धूम

Ganesh Chaturthi 2024: शिल्पा शेट्टी, सारा, रकुल प्रीत ने गणपति चतुर्थी के मौके पर अपने घरों में पूजा पाठ किया और बप्पा की भक्ति में डूबे दिखे. सभी सेलेब्स ने फैंस के साथ भी सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की. 





गणेश चतुर्थी के अवसर पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान ने शनिवार गणेश चतुर्थी 2024 का सेलिब्रेशन बड़े ही धूमधाम तरीके से किया. सैफ अली खान की बेटी सारा ने भी बप्पा का स्वागत किया. साथ ही इन सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को शुभकामनाएं भी दीं.  चलिए दिखाते हैं सभी सेलेब्स के घर बप्पा की तस्वीरें.


शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति राज कुंद्रा और उनकी बेटी समिशा के साथ एक रील शेयर किया. वीडियो क्लिप में परिवार खुशी से 'गणपति बप्पा मोरया' बोलता हुआ नजर आ रहा है और पीछे भगवान गणेश की मूर्ति है.

शिल्पा शेट्टी के घर बप्पा

शिल्पा ने गुलाबी ब्लाउज और पेस्टल ग्रीन रंग का लहंगा पहना हुआ है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "गणपति बप्पा मोरया... बप्पा के स्वागत के लिए अपने दिल और दरवाजे खोल रहे हैं... साल का सबसे पसंदीदा समय."


सारा अली खान ने की पूजा

वहीं 45.8 मिलियन फॉलोअर्स वाली सारा ने गणपति की एक खूबसूरत मूर्ति के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. वो नारंगी रंग का एथनिक सूट पहने हुई हैं. पोस्ट का कैप्शन है, "हैप्पी गणेश चतुर्थी... बप्पा हम सभी के लिए केवल खुशी और शांति लाएं."


रकुल और जैकी के घर आए बप्पा

नवविवाहित जोड़े रकुल और जैकी भगनानी ने भी पूरे प्यार और भक्ति के साथ बप्पा का स्वागत किया. रकुल द्वारा साझा की गई तस्वीर में वह हरे रंग की पोशाक में हैं, और जैकी मैचिंग कुर्ता और पायजामा पहने हैं.



शादी के बाद पहली बार

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "पहली बार बप्पा को घर ला रही हूं... आप सभी को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रही हूं." रकुल और जैकी ने 21 फरवरी, 2024 को गोवा में शादी की थी. इस बीच, रकुल के पास 'मेरी पत्नी का रीमेक' और 'दे दे प्यार दे 2' पाइपलाइन में हैं.

The Greatest of All Time Hindi Dubbed Movie Download



No comments:

Post a Comment